भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर कौन सा है, और इसकी कीमत कितनी है?

Bharat ka sabse mahnga mobile number kaon sa hai

हेलो नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप लोग आज के इस लेख में हम आपको भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर कौन सा है और भारत के सबसे महंगे मोबाइल नंबर की कीमत कितनी है इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

मोबाइल नंबर तो आपने बहोत से देखे होंगे आमतौर पर अगर कोई मोबाइल नंबर खरीदा जाता है तो वह 100 रुपए से ₹500 तक मिल जाता है लेकिन ऐसे बहुत से मांगे चीजों की शौकीन लोग पढ़े हुए हैं जो केवल एक मोबाइल नंबर के लिए लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं।

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर कौन सा है? तो इस लेख को पढ़ें सारे जानकारी विस्तार पूर्वक बताई गई है और साथ ही में हमने 10 सबसे वीआईपी मोबाइल नंबर की लिस्ट भी दी है जिसको खरीदकर आप भी लोगों के बीच माहौल बना सकते हैं।

भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर कौन सा है?

वैसे तो दुनिया में बहुत से महंगी चीजों के शौकीन लोग पढ़े हुए हैं लेकिन वही अगर भारत की बात आए तो भारत में महंगी चीजों के शौकीन लोगों की कमी नहीं है अक्सर महंगी चीजों के शौकीन लोग किसी न किसी चीजों को खरीदते रहते हैं वहीं पर अगर उन लोगों के मोबाइल नंबर की बात करें तो वह कैसे सस्ता हो सकता है।

ऐसे में अगर भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर की बात की जाए तो आपको बता दें भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर 97800,00000 हाय जिसको लुधियाना के अमित ने एक नीलामी के दौरान खरीदा था और भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर अमित के पास ही है।

भारत का सबसे महंगा मोबाइल नंबर किसके पास है

भारत में वैसे तो बहुत से ऐसे मोबाइल नंबर हैं जिनकी कीमत लाखों में है लेकिन अगर भारत के सबसे महंगा मोबाइल नंबर किसके पास है इसकी बात की जाए तो इसमें सबसे पहले अमित मल्होत्रा का नाम निकल कर आता है जो कि एक प्रॉपर्टी डीलर हैं और इन्होंने इस नंबर को एक नीलामी के दौरान सबसे ज्यादा बोली लगाकर खरीदा था।

भारत के सबसे मांगे मोबाइल नंबर की कीमत कितनी है

अगर भारत के सबसे महंगे मोबाइल नंबर की कीमत की बात की जाए तो इस मोबाइल नंबर की कीमत 15 लाख रुपए है और इस मोबाइल नंबर को अमित मल्होत्रा ने Hutch कंपनी द्वारा की गई एक नीलामी के दौरान खरीदा था।

हमारे Youtube Channel से जुड़े और कमाए 5 हजार प्रतिदिन

भारत के सबसे महंगे मोबाइल नंबर की लिस्ट

  • 9780000000
  • 1234567890
  • 9999999999
  • 7007007000
  • 1000000000
  • 7888788878
  • 9000000000

VIP मोबाइल नंबर कैसे खरीदे? जानें

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *